कृष 4′ को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन से ऋतिक रोशन शुरू करेंगे शूटिंग

Krrish 4

ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 (Krrish 4) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। इससे पहले इस सीरीज़ में कोई मिल गया, कृष और कृष 3 बन चुकी है। साइंस फिक्शन इस फिल्म का हर पार्ट लोगों को खूब पसंद आया है।

अब चौथे पार्ट को लेकर बड़ी खबर आ गई है। ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन की सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग को लेकर खबर है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऋतिक रोशन की ‘कृष 4’ (Krrish 4) की अगले साल शूटिंग शुरू करने की योजना है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि ये प्रोजेक्ट एडवांस स्टेज पर है।

ऋतिक रोशन और उनके पिता फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन दर्शकों के लिए ऐसी स्टोरी बनाना चाहते हैं, जो उम्मीद और सोच से बहुत आगे हो। इसके साथ ही फिल्म मेकर्स का मानना है कि अगर ‘कृष’ फिल्म का चौथा पार्ट नहीं चलता है, तो वो आगे इस पर काम नहीं करेंगे। यही वजह है कि वो फिल्म को बेहतर बनाने के लिए इतने महीने लगारहे हैं। एक इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा, “मैं तब तक ‘कृष 4’ नहीं बनाऊंगा जब तक मैं खुद अंदर से संतुष्ट नहीं हो जाता। हमने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है, लेकिन हम अब भी उसमें सुधार करते रहते हैं। मुझे अब भी लगता है कि सुधार की कुछ गुंजाइश है।”

‘कृष 4’ (Krrish 4) की स्क्रिप्ट मैजिकल है”

उन्होंने आगे कहा, “हम हॉलीवुड जितने हाई बजट पर फिल्में नहीं बना सकते हैं। इसलिए, सुपरहीरो की इस दुनिया में हमारा कंटेंट मजबूत और नया होना चाहिए। हमारे पास एक बेहतरीन स्टोरी है। हम उसे सुधार रहे हैं।

कंगना रनौत पर टिप्पणी करना सुप्रिया श्रीनेत को पड़ा भारी, महिला आयोग ने EC को लिखा पत्र

अगर स्क्रिप्ट अच्छी है तो किसी भी फिल्म का जादू चलने से कोई नहीं रोक सकता। मुझे यकीन है कि हमारी स्क्रिप्ट पहले 15 मिनट में दर्शकों का ध्यान खींच लेगी। उन्होंने हंसते हुए कहा कि ‘कृष 4’ की स्क्रिप्ट मैजिकल है।”

VishwaJagran News