\’मैं उसे जान से मारने ही जा रहा था…\’, स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय पर भड़के रोनित रॉय

Ronit Roy

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में काम कर चुके एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उन्होंने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वे कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग को सभी पसंद करते हैं। उन्हें अदालत शो से भी खूब पॉपुलैरिटी मिली। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने स्विगी को आड़े हाथ लिया है और एक स्विगी डिलीवरी ब्वाय की हरकत पर रिएक्ट किया है।

रोनित रॉय (Ronit Roy) को हाल ही में गलत रास्ते पर इलेक्ट्रिक स्कूटर चला रहे शख्स को टारगेट करते हुए स्विगी को टैग किया और लिखा- मेरे हाथों आपके ही एक राइडर की जान लगभग जाने वाली थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इन डिलीवरी बॉय राइडर्स को ड्राइविंग की ट्रेनिंग मिलनी चाहिए। छोटी इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने का ये मतलब नहीं है कि आप चलते ट्रैफिक में रॉन्ग साइड में ड्राइविंग करने लग जाएं। मेरा सवाल तो ये है कि क्या आपको अपने डिलीवरी पर्सन्स की जिंदगी की चिंता है या फिर बस सब कुछ बिजनेस के लिए ही है?

फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, इस एक्टर ने 49 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

एक्टर (Ronit Roy) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है और लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं। खुद स्विगी की तरफ से भी रोनित के इस ट्वीट का जवाब दिया गया है। स्विगी ने लिखा- ‘हैलो रोनित, हम उम्मीद करते हैं कि हमारा डिलीवरी पार्टनर ट्रैफिक रूल्स का पूरा पालन करेगा और हम इस बात का खास ध्यान रखेंगे। अगर किसी ने ऐसा किया है तो आप डिटेल्स शेयर कीजिए। उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।’

एक्टर की बात करें तो वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आए थे। एक्टर ने अपनी 20वीं मैरिज एनिवर्सरी पर फिर से शादी की थी। उन्होंने अपनी वाइफ नीलम बोस रॉय संग फोटोज और वीडियोज भी शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म फर्रे में नजर आए थे। इसके अलावा वे OTT पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं।

VishwaJagran News