फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, इस एक्टर ने 49 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Kenneth Mitchell

मशहूर कनाडाई अभिनेता केनेथ मिशेल (Kenneth Mitchell) का शनिवार, 24 फरवरी को निधन हो गया। उन्होंने 49 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्हें \’स्टार ट्रेक: डिस्कवरी\’ और मार्वल के कैप्टन मार्वल सीरीज देखा गया था। केनेथ के निधन की खबर उनके परिवार ने अभिनेता के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की।

अभिनेता (Kenneth Mitchell) के परिवार ने बयान जारी करते हुए कहा, \’भारी मन से हम प्रिय पिता, पति, भाई, चाचा, बेटे और प्रिय मित्र केनेथ अलेक्जेंडर मिशेल के निधन के खबर की घोषणा कर रहे हैं। उन्हें 2018 में एएलएस का पता चला था। पिछले साल अगस्त में अभिनेता अपने डायग्नोसिस के पांचवें वर्ष पर एक पोस्ट साझा किया था।

पोस्ट में उन्होंने लिखा था, \’मेरे भाई ने भावुक अंदाज में कहा कि उनके पास बॉटम में कोई खुशी वाला एएलएस सालगिरह का कार्ड नहीं है। हालांकि, मैं आज जश्न मनाना चाहता हूं। जीवन का उपहार है यह। मैं बहुत आभारी हूं कि यह दिन मेरे सामने आया। पांच साल पूरे हो गए। बहुत कुछ खोया और बहुत कुछ पाया। अविश्वसनीय रूप से कठिन समय, कई और आशीर्वादों के साथ मिला हुआ है।

बीमारी में भी खुश थे अभिनेता (Kenneth Mitchell) 

अभिनेता ने आगे कहा, \’दोस्त और परिवार, देखभाल करने वाले और डॉक्टर हैं, जो बार-बार मेरे परिवार की सहायता के लिए आ रहे हैं। ढेर सारा समर्थन और प्यार और देखभाल और प्रोत्साहन दे रहे हैं। इसमें बहुत सुंदरता है। यह बीमारी बिल्कुल भयावह है, फिर भी तमाम कष्टों के बावजूद, इसके लिए आभारी हूं, क्योंकि आभारी होने के लिए भी कई चीजें हैं।\’

VishwaJagran News