महाठग को लेकर जैकलीन फर्नांडिस का यूटर्न, इन आरोपों को लिया वापस

Jacqueline Fernandes

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandes) का नाम जब से 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है, तभी से आए दिन वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में जैकलीन ने सुकेश पर आरोप लगाए थे कि वह लगातार खत भेजकर उन्हें धमकी दे रहा है। इस मामले में एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास पहुंची थीं और सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। हालांकि अब इस केस में नया मोड़ आया है।

ताजा जानकारी की मानें तो जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandes) ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपनी दर्ज की हुई शिकायत वापस ले ली है। धमकी जैसे गंभीर आरोप लगाने के बाद यूं जैकलीन फर्नांडीज का अपनी शिकायत वापस लेना सबकी समझ से बाहर है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने मांग की है कि उनसे जुड़ा कोई भी लेटर पब्लिक न किया जाए। जैकलीन का ये यूटर्न लोगों को हैरान कर रहा है।

‘मेरी प्यारी दुनिया की सबसे खूबसूरत बोम्मा’, जैकलीन के बर्थडे पर रोमांटिक हुआ महाठग

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandes) की याचिका को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट ने आदेश में कहा कि एक्ट्रेस जैकलीन की तरफ़ से जो आवेदन किया गया था उसे वापस लिया जाता है और मामले का निपटारा किया जाता है। बता दें, इस मामले को दो साल से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। महाठग सुकेश के साथ जैकलीन का कनेक्शन निकलने के बाद उनसे 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ की थी।

इतना ही नहीं इस केस के बाद जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandes) पर कई तरह की रोक भी लगाई गई थीं। कोर्ट ने उनके देश से बाहर जाने पर भी रोक लगाई थी। एक्ट्रेस का नाम जब इस केस में फंसा तो इसका असर उनके काम पर भी पड़ने लगा। जैकलीन को नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं, आए दिन जेल से सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन को लेटर लिखता रहता है।

VishwaJagran News