अनुपम खेर को आई सतीश कौशिक की याद, लिखा इमोशनल नोट

anupam kher, satish kaushik

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक (Satisk Kaushik) के लिए एक हार्दिक नोट लिखा, जब उन्होंने ‘कागज़ 2’ के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। अनुपम खेर, दर्शन कुमार, सतीश कौशिक और नीना गुप्ता अभिनीत ‘कागज़ 2’ का ट्रेलर शुक्रवार (9 फरवरी) को जारी किया जाएगा।

अनुपम (Anupam Kher) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्रियतम #सतीशकौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट #कागज़2 कल रिलीज हो रहा है! मुझे पता है कि आपने इस फिल्म को बनाने के लिए कितनी मेहनत की है। लेकिन हम सभी यह सुनिश्चित करेंगे कि इसकी प्रतिभा यह फ़िल्म दुनिया भर में पहुँचती है! तुम्हें हमेशा प्यार!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

उन्होंने (Anupam Kher)आगे कहा, “कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में, आइए हम आधिकारिक कागज़ पर जो लिखा है उसका पालन करें।’ सच्चे उदाहरणों पर आधारित और प्रिय सतीश कौशिक जी की प्रेमपूर्ण स्मृति में एक फिल्म, 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है! #Kaagaz2Trailer कल रिलीज होगी!”यह दिवंगत सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि के रूप में काम करेगा और इसका अनावरण उनके परिवार, अनुपम खेर और दर्शन कुमार की उपस्थिति में किया जाएगा।

विरूष्का के लिए इस प्लेयर ने फैला दी ये खबर, अब दी ये सफाई

फिल्म का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा किया गया है।’कागज़ 2′ 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

VishwaJagran News