Asian Games में यूपी की बेटियों ने रचा इतिहास, सीएम योगी ने दी बधाई

CM Yogi

लखनऊ। Asian Games के 10वें दिन भी भारत की झोली में कई पदक आए। भारत को आज महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक मिला। पारुल चौधरी ने महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में स्वर्ण जीता है। Asian Games में महिलाओं की 5000 मीटर दौड़ में भारत को ये पहला स्वर्ण मिला है। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने पारुल चौधरी को बधाई दी है।

उन्होंने (CM Yogi) एक्स (ट्वीट) कर लिखा कि, एशियन गेम्स में महिलाओं की 5000 मीटर में शानदार स्वर्ण पदक जीतने के लिए पारुल चौधरी को बधाई। 15:14.75 के समय के साथ आपके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने देश को गौरवान्वित किया है। आपके भविष्य के प्रयासों में सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।

सीएम योगी ने संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया शुभारंभ, रैली को दिखाई हरी झंडी

अनु रानी ने भी इतिहास रच दिया है। उन्होंने भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण जीता है। अपने चौथे प्रयास में सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 62.92 मीटर भाला फेंका। सीएम (CM Yogi) ने अनु रानी को बधाई दी है। उन्होंने कहा, आपका 62.92 मीटर का थ्रो शानदार था, जो आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है। आपकी उपलब्धियां हम सभी को प्रेरित करती हैं।

अखिलेश यादव ने भी दी शुभकामनाएं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस मौके पर पारुल चौधरी को बधाई दी है। उन्होंने कहा, एशियन गेम्स की 5000 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीतकर भारत का नाम रौशन करने वाली पारुल चौधरी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें।

VishwaJagran News