सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण में केंद्र के 9 वर्ष बेमिसाल: सीएम धामी

CM Dhami

रुड़की। सीएम (CM Dhami) ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण में सरकार के 9 साल बेमिसाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है और हमेशा गरीबों के हितों के लिए कार्य करती है। सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  आज यहां मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में नेहरू स्टेडियम में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि पूरी दुनिया पीएम मोदी का लोहा मान रही है। आज पूरी दुनिया के ताकतवर देश भारत के प्रधानमंत्री मोदी का आगे बढ़कर स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में हथियारों के साथ-साथ मोबाइल भी बनाए जा रहे हैं और लाखों लोगों को रोजगार से जोड़ने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वाले नेताओं को आगे बढ़ाने की जगह समाज में कार्य करने वाले लोगों को आगे बढ़ाना होगा। इसके लिए भाजपा को वोट देना होगा।

सीएम धामी (CM Dhami)  ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस खुद का अस्तित्व बचाने के लिए छोटे दलों को साथ ले रही है। उसके साथ ऐसे लोग एकजुट हो रहे हैं जो कभी एक दूसरे को एक आंख नहीं देखते थे। आज ऐसे लोग देश की तरक्की को रोकने के लिए एक होने की बात कर रहे हैं।

उत्तराखण्ड में देश के प्रथम एरोमा पार्क की स्थापना गौरव की बात: धामी

जनसभा में हरिद्वार राज्यसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, हरिद्वार विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, पूर्व मंत्री स्वामी यातिश्वरानंद, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, पूर्व राज्य मंत्री मनोहर लाल शर्मा, पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, जिला महामंत्री प्रवीण संधू, अरविंद गौतम आदि के साथ सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

VishwaJagran News