सरकार युवाओं की हितों की रक्षा के लिए सजग, किसी के बहकावे में न आएं: धामी

CM Dhami

देहरादून। हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह से सजग है। वे किसी के बहकावे में न आएं। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने एक बयान में कही।

गुरुवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पहले की तरह हमने किसी भी भर्ती घोटाले को न तो दबाया है और न छुपाया है। जितने भी मामले सामने आए, हमने उनकी जांच कराकर, जितने भी दोषी हैं, सभी को जेल भेजा है।

हमारी सरकार ने यह पहले ही तय कर लिया था कि भर्ती परीक्षाओं में नकल को रोकने के लिए कड़ा कानून बनायेंगे। देश का सबसे कड़ा नक़ल विरोधी क़ानून हम लेकर आ रहे हैं। ऐसी पुख्ता व्यवस्था की जा रही है कि भविष्य में होने वाली सारी परीक्षाएं पारदर्शी और नक़ल विहीन हों। प्रदेश के युवाओं के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

जोशीमठ भू धंसाव: मकानों में फिर दरारें आने से दहशत में लोग, सीएम धामी ने बुलाई बैठक

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने युवाओं से आग्रह किया है कि हमारी सरकार युवाओं के हित में फैसले ले रही है। प्रदेश की बहन-बेटियों के लिये हमने महिला आरक्षण भी सुनिश्चित किया है। सभी के हितों को संरक्षित किया जायेगा। युवाओं से अनुरोध है कि किसी के बहकावे में न आएं।

VishwaJagran News