Entertainment

फिल्म ‘जर्सी’ पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

मुंबई। एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) मुसीबतों में घिरती हुई दिख रही है। पहले फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इसकी रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है। 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज की पोस्टपोन करने की वजह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होना बताया जा रहा था। लेकिन अब खबर है कि फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा है। इस एंगल के सामने आने के बाद इसे ही फिल्म पोस्टपोन की वजह बताया जा रहा है।

फैंस के सवालों से हुई परेसन नीतू

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राइटर रजनीश जायसवाल (Rajneesh Jaiswal) ने फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है और मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। राइटर का कहना है कि ये कहानी उनकी है। इस मामले की सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस चागला 11 अप्रैल को करने वाले हैं।

आज सुबह ही फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज पोस्टपोन होने की जानकारी दी थी। बता दें, इसके पहले भी कोरोना महामारी के चलते फिल्म को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अब दर्शकों ने फिल्म के लिए एक हफ्ता और वेट करना होगा।

कंगना के शो लॉक अप से विनीत का पत्ता साफ

फिल्म जर्सी साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है। फिल्म का डायरेक्शन गौतम टिन्नानूरी ने किया है और इसमें शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। इसमें शाहिद एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं एक्ट्रेस उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button