Entertainment

फरहान को मिला मौका, एम एस मार्वेल की सीरीज में करेंगे काम

मुंबई। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर और डायरेक्टर हैं। लेकिन अब फरहान हॉलीवुड में भी अपना कमाल करने वाले हैं। इतना ही नहीं वह एम एस मार्वेल (MS Marvel) की अपकमिंग वेब सीरीज में काम करने वाले हैं। दरअसल, शुक्रवार   की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान (Farhan) को एम एस मार्वेल (MS Marvel) की फिल्म के लिए कास्ट किया गया है।

हालांकि उनके रोल को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फरहान ने इस रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘शुक्रगुजार हूं कि यूनिवर्स ने मुझे ग्रो करने के लिए ये बड़ा मौका दिया है। इस केस में मुजे काम करने में मजा आएगा।’

नहीं रहे एक्टर और कॉमेडियन मोहन जुनेजा

वहीं अब फरहान (Farhan) की पत्नी शिबानी दांडेकर ने भी इस गुड न्यूज को शेयर किया है और उन्हें अपने पति पर गर्व है। शिबानी ने भी इसी रिपोर्ट को शेयर किया और लिखा, ये…इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती हूं। पहले मेनस्ट्रीम लीडिंग एक्टर जो मार्वेल यूनिवर्स का हिस्सा हैं। आप पर गर्व है फरहान अख्तर।

बता दें कि एम एस मार्वेल (MS Marvel)  मार्वेल सिनेमाटिक यूनिवर्स (Marvel Cinematic Universe) का हिस्सा है और कमला खान पर आधारित है। ये मार्वेल की पहली टीन मुस्लिम सुपरहीरो फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कमला, मार्वेल की फैन हैं, लेकिन बाद में वह अपनी ही लाइफ में स्ट्रगल करती हैं जब उन्हें पता चलता है कि उनमें भी सुपरपावर हैं। शो का ट्रेलर मार्च में रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था।

MS Marvel

वैसे काफी समय से फरहान (Farhan) के इस फिल्म में काम करने की खबर आ रही थी और उनसे इस बारे में पूछा भी गया था तो उन्होंने कहा था, मैंने भी सुना है। लेकिन अभी तो इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता।

फावद खान भी हैं इसका हिस्सा

इस सीरीज में फावद खान भी हैं। उनका इसमें छोटा रोल है। फावद ने इस बात को कन्फर्म भी किया है कि वह शो का हिस्सा होंगे। फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू में फावद ने दिसंबर में कहा था कि हां मैं हूं इस फिल्म में। ये मैं मना नहीं कर सकता। अब मैं झूठ नहीं बोल सकता।

Farhan, MS Marvel
Farhan, MS Marvel

इसमें काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछने पर कहा, बहुत ही शानदार एक्सपीरियंस था। बहुत मजा आया। कास्ट जिनके साथ मैंने काम किया वो काफी अच्छे हैं। इससे ज्यादा मैं कुछ और नहीं कह सकता।

फिल्म में कमला का किरदार इमान वेल्लानी कर रही हैं। ये सीरीज डिज्नी प्ल्स ग्लोबली में स्ट्रीम होगी और भारत में डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार में स्ट्रीम होगी जून 8 से।

भाई को याद कर इमोशनल हुईं निक्की, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

Related Articles

Back to top button