Entertainment

राखी की लव स्टोरी में विलेन बनी फैमिली, 6 साल छोटा है बॉयफ्रेंड

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया है कि उनके नए बॉयफ्रेंड (boyfriend) उम्र में उनसे 6 साल छोटे हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) की उनके पति रितेश के साथ शादी और सेप्रेशन लंबे वक्त तक सुर्खियों में रहा था और अब उन्होंने अपने नए बॉयफ्रेंड (बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी) के बारे में बताया है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का जिक्र करते हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का उदाहरण पेश किया।

राखी (Rakhi) और बॉयफ्रेंड (boyfriend) की उम्र में है काफी फासला

गौरतलब है कि सेलेब्रिटी कपल्स के बीच उम्र का फासला कोई नई बात नहीं है। सेलेब्रिटी कपल्स की उम्र के बीच अच्छा खासा एज गैप देखने को मिलता रहा है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र में ही 10 साल का फर्क है, वहीं मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं। राखी सावंत ने इसी महीने की शुरुआत में फैंस को अपने नए बॉयफ्रेंड से इंट्रोड्यूस कराया था।

बिग बॉस सीजन 16 में आएंगी बॉयफ्रेंड संग नजर

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह बिग बॉस के अगले सीजन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ आने जा रही हैं। इस वीडियो में आदिल भी राखी सावंत के साथ नजर आ रहे हैं। राखी सावंत ने TOI के साथ बातचीत में बताया, ‘मुझे लगता है कि उसे ईश्वर ने मेरे पास भेजा है। रितेश के साथ मेरे ब्रेकअप के बाद, मैं एक तरह से डिप्रेशन में चली गई थी।’

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

अर्जुन-मलाइका और प्रियंका-निक जैसी जोड़ी?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, ‘कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। आदिल मेरी जिंदगी में आया और पहली मुलाकात के महीने भर के अंदर ही उसने मुझे प्रपोज किया। मैं उससे 6 साल बड़ी हूं, ईमानदारी से कहूं तो मैं तैयार नहीं थी लेकिन उसने चीजें मुझे एक्सप्लेन कीं। उसने मलाइका-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का उदाहरण दिया। उसने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है। मैं भी उसके साथ प्यार में पड़ गई।’

उर्वशी, पूजा और तमन्ना का Cannes Film डेब्यू, जाने कौन-कौन हुआ शामिल

‘उसके घर पर तो बवाल हो गया’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि वह शुरू में थोड़ी कनफ्यूज थीं क्योंकि आदिल का परिवार उन्हें स्वीकार नहीं कर रहा। राखी ने बताया, ‘टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में मैं बहुत ही ग्लैमरस इंसान हूं, आदिल का परिवार मेरे इस रिश्ते के खिलाफ है। बवाल हो गया है उसके घर में। उसके परिवार को नहीं पसंद है मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं। लेकिन अगर जरूरत पड़ेगी तो मैं खुद को बदल लूंगा। उसे (आदिल को) तो हर तरफ से टॉर्चर किया जा रहा है। मैं डरी हुई हूं क्योंकि मुझे तो मुश्किल से प्यार मिला है। उम्मीद है कि उसका परिवार इसे स्वीकार कर लेगा।

अजय-अक्षय पर फूटा ‘पंगा गर्ल’ का गुस्सा, बोलीं- कभी भी मेरी फिल्म को…

Related Articles

Back to top button