Business

एलन मस्‍क का बड़ा ऐलान, नहीं होंगे ट्विटर बोर्ड में शामिल

नई दिल्ली। दिग्गज अमेरिकी कारोबारी और टेस्ला इंक (Tesla Inc) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर बोर्ड (Twitter Board) में शामिल होने से इनकार कर दिया है। ट्वीटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agarwal) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एलन मस्क की ट्विटर इंक में 9.2% हिस्सेदारी

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया कि टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने सोशल मीडिया साइट के बोर्ड में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। दरअसल पराग अग्रवाल ने एलन मस्क के ट्विटर बोर्ड में शामिल होने की जानकारी पहले शेयर की थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। अग्रवाल ने अपने ट्वीट के साथ एक नोट भी शेयर किया है।

सीईओ पराग अग्रवाल ने बताया कि एलन मस्क ने ट्विटर मैनेजमेंट टीम को भेजे एक ई-मेल में ट्विटर बोर्ड ज्वाइन नहीं करने का फैसला किया है। ट्विटर सीईओ के ट्विट के मुताबिक एलन मस्क को 9 अप्रैल, 2022 से ट्विटर बोर्ड के आधिकारिक सदस्य बनाया गया था। लेकिन, उन्होंने उसी दिन ट्वीटर बोर्ड में शामिल होने से मना भी कर दिया।

अब तक चीनी उत्‍पादन 309 लाख और निर्यात करीब 56 लाख टन हुआ

बता दें कि पिछले हफ्ते एलन मस्क ने ट्विटर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी यानी करीब 7.35 करोड़ शेयर खरीदी थी। इसके साथ ही वह कंपनी के सबसे बड़े शेयर होल्डर बन गए हैं।

Related Articles

Back to top button