Business

एलन ने किया ‘Coca-Cola’ और ‘McDonald’s’ खरीदने का ऐलान

नई दिल्ली। एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर डील के बाद एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं। आज उन्होंने अपने दो ट्वीट में दो बड़ी कंपनियों को खरीदने को लेकर इच्छा जाहिर की है। पहले उन्होंने कोका-कोला खरीदने को लेकर ट्वीट किया। फिर कुछ ही देर बाद एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने एक स्क्रीनशाट साझा करते हुए (McDonalds) खरीदने की इच्छा जाहिर की है। इन दोनों ट्वीट ने एक बार फिर इस बात की तेज हो गई है क्या इन कंपनियों पर एलन मस्क दांव लगाएंगे।

ट्विटर ने मंजूर की एलन मस्क की पेशकश

एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने ट्वीट में एक स्क्रीनशाट साझा किया है। जिसमें लिखा है, ‘अब मैं मैकडानल्डस (McDonalds) खरीदने वाला हूं। और सभी आइस्क्रीम मशीनों को ठीक करुंगा।’ इस स्क्रीन के शाट उन्होंने लिखा है, ‘सुनिए, मै चमत्कार नहीं कर सकता, ओके।’ मस्क ने जिस अंदाज में इस ट्वीट लिखा है उससे लग रहा है कि उन्होंने मजाक किया है लेकिन कौन जानता है कि उनका आगे का क्या प्लान है। ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने ट्विटर को लेकर 2017 में किया था। अब ये उनके पास है।

एलन मस्क (Elon Musk) क्यों खरीदना चाहते हैं कोका-कोला-

आज सुबह टेस्ला के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर पर लिखा, ‘अब मैं कोका-कोला (Coca-Cola) खरीदने जा रहा हूं। ताकि कोकीन वापस डाल सकूं।’ बता दें, 1986 में जब यह लान्च किया गया था तब इसे टानिक के रूप में लाया गया था। ट्विटर डील के बाद एलन मस्क का ये ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। लोग इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें, एलन मस्क (Elon Musk) 2010 में ट्विटर पर आए थे। आज के समय में उनके पास 87 मिलियन फॉलोवर्स हैं। मस्क अपने ट्वीट को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं।

Elon Musk का हुआ Twitter, 44 अरब डॉलर में हुआ ये सौदा

Related Articles

Back to top button