SPORTS

डु प्लेसिस ने IPL मे जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शनिवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मिली 7 की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया।

मैच के बाद डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने कहा, मुंबई एक मजबूत टीम है। गेंदबाजों ने वास्तव में शानदार गेंदबाजी की। हालांकि 18 ओवर के बाद मुंबई के बल्लेबाजों ने कुछ अच्छे शॉट खेले। इस विकेट पर नई गेंद से गेंदबाजों के काफी कुछ था। रोहित ने कुछ अच्छे शॉट खेले, उनका विकेट हमारे लिए काफी मूल्यवान था।

साई-अकादमी ने बहलो हॉकी अकादमी को चटाई धूल

उन्होंने आगे कहा, आकाश दीप ने बहुत शानदार गेंदबाजी की। अनुज रावत भी शानदार हैं। मैंने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले अनुज के बारे में बात की थी। उसके पास काफी क्षमता है। हम दोनों के बीच बहुत सारी बातचीत हुई।

बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन 68 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया। सूर्यकुमार के अलावा ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा ने 26-26 रनों का योगदान दिया। आरसीबी की तरफ से हसरंगा और हर्षल पटेल ने 2-2 व आकाशदीप ने 1 विकेट लिया।

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ गिल की प्रशंसा करते हुए बोले हार्दिक

जवाब मे आरसीबी ने 18.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। आरसीबी की तरफ से अनुज रावत ने बेहतरीन अर्धशतक लगाते हुए 66 रन बनाए। वहीं, विराट कोहली ने 48 और कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने 16 रन बनाए। मुंबई की तरफ से जयदेव उनादकट और डेवाल्ड ब्रेवीस ने 1-1 विकेट लिया।

Related Articles

Back to top button