Crime

चालक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

प्रयागराज। थरवई थाना क्षेत्र के सराय चन्दी रेलवे टेशन (Chandi Railway Station) के समीप लोकों पायलट ने बुधवार दोपहर ट्रेन (train) के आगे कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। पुलिस कहना है कि परिवार के लोगों ने बताया कि पत्नी से चल रहे विवाद से क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या की है।

बहरिया थाना क्षेत्र के बनवारी का पूरा गांव निवासी नागेन्द्र यादव (nagendra yadav)(27वर्ष) पुत्र राम कुमार यादव रेलवे में लोको पायलट के पद पर कार्यरत था। परिवार के लोगों कहना है कि उसका पत्नी संगीता यादव से किसी बात को लेकर विगत काफी दिनों से विवाद चल रहा था। मंगलवार को पुलिस चौकी पर भी विवाद पहुंच गया और दोनों के बीच पंचायत भी हुई लेकिन संगीता अपनी बेटी को लेकर अपने मायके वालों के साथ चली गई। इसी बात को लेकर बुधवार लगभग दस बजे नागेन्द्र यादव मोटर साइकिल लेकर निकला और सराय चन्दी रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा और रेलवे लाइन के किनाने मोटर साइकिल खड़ा किया और मोबाइल उसी पर रखकर बुन्देल खण्ड एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

पटियाला में कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

ट्रेन चालक की सूचना पर स्टेशन मास्टर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी पहचान कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। पुलिस कहना है कि उसका पत्नी से विगत कुछ दिनों से विवाद होने की वजह से तनाव में था और आत्महत्या कर ली।

Related Articles

Back to top button