Entertainment

‘वर्ल्ड हेल्थ डे’ पर दीया मिर्जा फैंस से कही ये बात

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) भले ही इन दिनों अभिनय जगत से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिये अक्सर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं वर्ल्ड हेल्थ डे (World Health Day) पर दीया ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को एक खास सन्देश दिया है।

सुजैन की पार्टी में गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए ऋतिक

दीया ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-‘इस वर्ल्ड हेल्थ डे पर प्रकृति के साथ समय बिताना अपने जीवन का हिस्सा बनाये। प्रकृति हमारे मन, शरीर और आत्मा को स्वस्थ्य करती है, पुनर्स्थापित करती है और संतुलित करती है। एक स्वस्थ ग्रह का अर्थ है एक स्वस्थ दुनिया और प्राकृतिक दुनिया के बीच संतुलन बनाये रखना। इसके लिए आप जो भी कर सकते हैं, करें!’

गौरतलब है, हर साल 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है और इसके लिए एक विशेष थीम भी रखी जाती है। इस साल विश्व स्वास्थ्य दिवस 2022 की थीम ‘हमारा ग्रह, हमारा स्वास्थ्य। वहीं अगर बात करें अभिनेत्री की तो ‘रहना है तेरे दिल में’,’दीवानापन’, ‘तुमको न भूल पाएंगे’, ‘दम’, ‘परिणीता’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं दीया मिर्जा आखिरी बार तेलुगु फिल्म वाइल्ड डॉग में नजर आईं थी। दीया काफी समय से अभिनय जगत से दूर हैं ,लेकिन वह अक्सर पर्यावरण के मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और इसे लेकर जागरुकता भी फैलाती हैं।

सोनू सूद का ट्वीट वायरल, फॉलोअर मांगी बीयर

इसके साथ ही वह इस क्षेत्र में कुछ एनजीओ के साथ मिलकर काम भी कर रही हैं। 15 फरवरी,2021 को दीया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी की । इसके कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और बताया कि जल्द ही वह मां बनने वाली हैं। उनकी इस खबर से फैंस चौक गए थे, क्योंकि दीया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं।14 मई, 2021 को दीया ने सी सेक्शन से एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने अव्यान रखा है। दीया इन दिनों अपना सारा समय अपने बेटे के साथ बिता रही हैं।

Related Articles

Back to top button