Entertainment

दीपिका ने बताई कान फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहनने की वजह

मुंबई। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में पहुंच गई हैं और वहां अपना जादू बिखेर रही हैं। वैसे दीपिका साल 2017 से कान से जुड़ी हुई हैं। वह हर साल कान में अपने लुक्स से सबको दीवाना बना देती हैं। अब इस बार का कान तो दीपिका (Deepika) के लिए खास है क्योंकि इस बार वह जूरी मेंबर बनकर गई हैं। दीपिका पर पूरे भारत को गर्व है।

अब हाल ही में कान के ओपनिंग इवेंट में दीपिका साड़ी पहनकर गईं। दीपिका ने यहां सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका (Deepika) का कान में भारतीय ट्रेडिशन को दिखाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब दीपिका ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने यहां साड़ी पहनी।

दीपिका (Deepika) ने अपनी फोटोज शेयर की हैं और लिखा, ‘साड़ी एक ऐसी स्टोरी है जिसके बारे में बताने से मैं कभी नहीं रुकने वाली। चाहे हम दुनिया में कहीं भी हो इसकी अपनी एक खास जगह है। ये सब्यसाची ने कहा है और मैं इस बात पर पूरी तरह से राजी हूं।’

Deepika
Deepika

वैसे दीपिका, सब्यसाची के डिजाइन किए गए कपड़े पहनती हैं। इससे पहले कान के एक इवेंट में दीपिका ने सब्यसाची के डिजाइन किया गया आउटफिट पहना जो काफी कूल लग रहा था। इतना ही नहीं अपनी शादी के हर फंक्शन में उन्होंने सब्यसाची के डिजाइन किए गए आउटफिट्स पहने थे। इसके अलावा फिल्म प्रमोशन्स के दौरान भी वह उनके डिजाइन किए गए कपड़े ही पहनती हैं।

खैर कान की बात करें तो इसके ओपनिंग इवेंट में दीपिका ने रेबेका हाल, असगर फरहादी, जैस्मिन ट्रिनका और ज्यूरी प्रेजिडेंट विन्सेंट लिंडन पोस के साथ स्टेज शेयर किया।

राखी की लव स्टोरी में विलेन बनी फैमिली, 6 साल छोटा है बॉयफ्रेंड

इंडियन सिनेमा पर हो बात

दीपिका (Deepika)ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह आशा करती हैं कि इस बार लोग इंडियन सिनेमा के बारे में ज्यादा बात करें और फैशन के बारे में कम। दीपिका ने कहा, ‘लोगों को ये अहसास होना चाहिए कि यहां बहुत कुछ है। फैशन मजेदार है और ये बहुत ही पर्सनल चीज है। लेकिन मुझे आशा है कि इंडियन मीडिया ने पिछले कुछ सालों में ये एक्सपीरियंस लिया हो और अहसास किया हो कि हम अब ये बताएं कि इंडिया के लिए बड़ा मोमेंट क्या है। हम बताएं कि भारत के लिए सेलिब्रेशन क्या है। भारत के लिए सेलिब्रेशन सिर्फ टैलेंट और सिनेमा है।’

एक साथ नजर आईं पूनम और पायल, मैचिंग आउटफिट में दिखा दिलकश अंदाज

Related Articles

Back to top button