SPORTS

DC के तेज गेंदबाज खलील ने टी-20 क्रिकेट में पूरे किये 100 विकेट

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के तेज गेंदबाज खलील अहमद (KHALEEL AHMED) ने टी 20 क्रिकेट में अपने 100 पूरे कर लिए हैं। खलील (KHALEEL) ने गुरुवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के दौरान यह उपलब्धि हासिल की। हैदराबाद के बल्लेबाज एडेन मार्करम टी-20 क्रिकेट में उनके 100वें विकेट थे।

खलील अहमद  (KHALEEL AHMED) ने आईपीएल (IPL) 2022 में 7 मैच खेले हैं और 11 विकेट लिए हैं। 25 रन देकर तीन विकेट उनका सर्वोच्च स्कोर है।

KHALEEL
KHALEEL

‘IPL’ में सर्वाधिक प्लेयर ऑफ द मैच जीतने वाले तीसरे खिलाड़ी बने वार्नर

आईपीएल की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में 31 मैच खेले हैं और 43 विकेट लिए हैं। 21 रन देकर 3 विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

हैदराबाद के खिलाफ मैच की बात करें तो इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वार्नर (नाबाद 92) रोवमैन पॉवेल ( नाबाद 67) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन बनाए।

208 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन बना सकी। दिल्ली के लिए खलील अहमद ने तीन और शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए। दिल्ली की 10 मैचों में यह पांचवीं जीत थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर खिसक गई है।

रोहित की पत्नी का गम अश्विन की वाइफ को बांटना पड़ा, ऐसा क्या हुआ

Related Articles

Back to top button