SPORTS

DC ने KKR को 44 रन से दी मात, रहाणे को मिला जीवनदान

नई दिल्ली। IPL में आज डबल हेडर का दिन है, पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 44 रन से हरा दिया है।कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर 33 गेंद में 54 रन बनाकर आउट हुए। ये कोलकाता के लिए उनका पहला अर्धशतक है। उनका अर्धशतक अपनी पुरानी टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आया। अय्यर को कुलदीप यादव ने आउट किया।

कोलकाता का तीसरा विकेट नितीश राणा के रूप में गिरा, वह 20 गेंद में 30 रन बनाकर ललित यादव की गेंद पर आउट हुए। पहले ही ओवर में रहाणे को लगातार दो गेंदों पर जीवनदान मिले। वेंकटेश अय्यर 8 गेंदों पर 18 रन बनाकर खलील अहमद का शिकार बने। रहाणे का विकेट भी खलील ने लिया।

इससे पहले दिल्ली ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 215 रनों का स्कोर बनाया। डेविड वार्नर ने सबसे 61 रन की पारी खेली, जबकि पृथ्वी शॉ ने भी 51 रन बनाए। (KKR) की ओर से सुनील नरेन के खाते में 2 विकेट आए।

LSG ने जीता टॉस, करेगी बॉलिंग

रहाणे को मिले 2 जीवनदान-

टारगेट का पीछा करने उतरी केकेआर की पारी के पहले ही ओवर में अजिंक्य रहाणे को लगातार दो जीवनदान मिले। दोनों बार रहाणे को रिव्यू पर जीवनदान मिला। पूरी खबर पढ़ें- आउट होकर भी नॉट-आउट: लगातार दो गेंदों पर आउट हुए अजिंक्य, दोनों बार रिव्यू ने बचाया; फिर भी 8 रन बनाकर आउट

दोनों टीमों की प्लेइंग-XI-

DC: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, रोवमैन पॉवेल, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।

KKR: अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (c), सैम बिलिंग्स (wk), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, रसिख सलाम, वरुण चक्रवर्ती।

Related Articles

Back to top button