SPORTS

‘DC’ के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ हुए अस्पताल में भर्ती, जाने कारण

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती है। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने बीमार होने की पुष्टि की है। पृथ्वी शॉ ने हॉस्पिटल के अंदर बेड पर लेटे हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। शॉ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”अस्पताल में एडमिट हूं और रिकवर कर रहा हूं। शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद। जल्द ही एक्शन में नजर आऊंगा।

बेगलुरु ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाज़ी का किया फ़ैसला

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के लिए आईपीएल (IPL) 2022 काफी अच्छा रहा है। उन्होंने 9 मैच में 160 की स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए हैं। इस सीजन उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं। तबियत खराब होने के कारण पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ हुए मुकाबले को भी मिस किया था और आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से भी बाहर रहेंगे।

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए ये अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी के बचे चारों मैचों में जीत दर्ज करनी है और उनका स्टार सलामी बल्लेबाज टीम से बाहर है। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) के साथ मिलकर इस सीजन टीम को कई बार अच्छी शुरुआत दिलाई है।

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स का नेटस बॅालर कोरोना पॉजिटिव (net bowler testing positive) पाया गया है। बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 के लिए जो कोरोना प्रोटोकॉल बनाया है, उसके अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स को कोरोना टेस्ट के एक और दौर से गुजरना होगा और तब तक सभी खिलाड़ी कमरों में ही आइसोलेट रहेंगे।

इससे पहले अप्रैल में दिल्ली कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श का कोविड-19 के लिए किया गया दूसरा आरटी-पीसीआर परीक्षण पॉजिटिव आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बेगलुरु ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाज़ी का किया फ़ैसला

Related Articles

Back to top button