Entertainment

सोनम के ससुराल में हुई करोड़ों की चोरी, जाने क्या है पूरा सच

मुंबई। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के नई दिल्ली स्थित घर चोरी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरो ने उनके घर से करीबन 1.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी और नकदी चुराई है। सोनम की सास अपने मैनेजर रितेश गौरा (Ritesh Gaura) के साथ जाकर तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस ने दबाया हुआ था। वहीं पुलिस ने एक स्पेशल जांच टीम बनाई है।

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ पर लगा 10 साल का बैन

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है। यहां पर उनकी सास सरला अहूजा अपने बेटे हरीश अहूजा और बहू प्रिया अहूजा के साथ रहती हैं। सरला ने 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंच कर घर से नकदी और 1.41 करोड़ के गहने चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। सरला अपने मैनेजर रितेश गौरा के साथ थाने पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि 11 फरवरी को अलमारी चेक किया था तो सारा सामान वहीं रखा हुआ था।

पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि घर में करीब 25 नौकर व 9 केयर टेकर है। हम सभी से पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। वहीं पुलिस फॉरेंसिक टीम की भी मदद लेने की सोच रही है। पुलिस पिछले साल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा अपने चाचा सुनील के साथ कैलिफोर्निया में रहते हैं। आंनद के परिवार का सांई एक्सपोर्ट नाम की कपड़ों की कंपनी है।

प्रियंका ने यूक्रेन का समर्थन करते हुए कही ये बात

सरला अहूजा साल 1961 में लेडीज गारमेंट्स की सिलाई करती थीं। एक बार उन्होंने लेडीज कपड़ा सिला था। ये कपड़ा किसी ग्राहक को बहुत पसंद आया था। बताया जा रहा है कि उस ग्राहक ने चार लेडी गारमेंट्स और सिलवाए। इसके बाद सरला अहूजा का कपड़ों का बिजनेस चल पड़ा। आज उनका पूरे विश्व में कपड़ों का बिजनेस है।

Related Articles

Back to top button