UTTAR PRADESHLucknow

महिला के अपमान पर तनी सीएम योगी की भौहें

लखनऊ। नोएडा मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की भौहें तन गई हैं। उन्होंने गृह विभाग से रिपोर्ट तलब की है। साथ ही, गनर देने से लेकर हर बिंदु की जांच करने, दोषी अधिकारियों और पुलिस कर्मियों सहित आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मामले में प्रभारी निरीक्षक, एक सब इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और अन्य की जांच चल रही है।

सीएम योगी (CM Yogi) ने पूर्व में कई बैठकों में अधिकारियों को महिलाओं से संबंधित किसी भी अपराध में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। महिलाओं को जागरूक करने के लिए सरकार प्रदेश में मिशन शक्ति अभियान भी चला रही है।

इसीलिए नोएडा मामले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की लिए टीमें गठित की।

श्रीकांत त्यागी मामले में सीएम योगी सख्त, भगोड़े नेता पर 25 हजार का इनाम घोषित

मामले में एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं। शीघ्र गिरफ्तारी होगी। नोएडा पुलिस ने ईनाम भी घोषित किया है।

वहां के प्रभारी निरीक्षक और घटना के बाद सोसाइटी में सुरक्षा के लिए लगाए गए एक सब इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल को निलंबित किया गया है। सोसाइटी में जाने वाले हर व्यक्ति की स्क्रीनिंग की जा रही है। पीड़िता को दो पीएसओ दिए गए हैं। इस तरह की घटनाएं कतई बर्दाश्त नहीं की जाएंगीं।

सीएम योगी ने तिरंगा रैली का किया शुभारम्भ, मेट्रो रेल परियोजना का किया निरीक्षण

Related Articles

Back to top button