NATIONALPOLITICSUttarakhand

सीएम धामी ने जगद्गुरु आश्रम में स्वामी राजराजेश्वराश्रम से की भेंट

हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) आज हरिद्वार दौरे पर रहे। उन्होंने कनखल स्थित जगद्गुरु आश्रम में स्वामी राजराजेश्वराश्रम से भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि संत समाज हमेशा से ही समाज को मार्गदर्शन देने का कार्य करता रहा है। हम भी साधु संतों के आशीर्वाद और उनके मार्गदर्शन से समाज की भलाई चाहे वे धर्म के प्रति हों या फिर समाज के प्रति उनकी राय लेते रहते हैं।

पंचायत चुनाव पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि जल्द ही जिला पंचायत चुनाव में हरिद्वार को नए सदस्य देखने को मिलेंगे। जिला पंचायत चुनाव के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से तैयार है। जिसके लिए हमने सभी तैयारियां पूर्ण कर लीं हैं। तय समय के अनुसार जिला पंचायत चुनाव होगा।

भर्ती घोटाले मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा सभी भर्ती घोटालों की जांच चल रही है। 26 गिरफ्तारियां अब तक हो गई हैं। जिस तरह से जांच आगे आगे बढ़ रही है उसमें किसी तरह से इस में ढिलाई नहीं बरती जाएगी। जब तक अंतिम व्यक्ति नहीं पकड़ा जाता, तब तक जांच चलती रहेगी।

सफाई कर्मी पूरी मेहनत और लगन के साथ शहरों की तस्वीर बदल रहे: एके शर्मा

उन्होंने कहा कि आरोपों में लिप्त पाए जाने वाले सभी व्यक्तियों पर गुंडा एक्ट, गैंगस्टर इत्यादि और भी जितनी धाराएं लग सकती हैं। इसके तहत उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button