UttarakhandPOLITICS

सीएम धामी ने भूपेन्द्र यादव से भेंट कर की कई मुद्दों पर चर्चा

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में केन्द्रीय श्रम, सेवायोजन, वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री  भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) ने भेंट की। भेंट के दौरान मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय मंत्री के मध्य राज्य के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

धामी ने अमर उजाला उत्कृष्टता सम्मान समारोह में प्रतिष्ठित लोगों को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री (CM) ने केंद्रीय मंत्री (central minister) से वन विभाग के एनओसी एवं क्लीयरेंस (NOC & Clearance) से संबंधित केन्द्रीय स्तर पर लंबित मामलों से अवगत कराया। केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कहा कि केंद्र स्तर पर लंबित वन विभाग सभी मामलों का शीघ्र समाधान किया जायेगा। इस दौरान दोनों के मध्य वनाग्नि जैसी घटनाओं को रोकने को लेकर भी चर्चा हुई।

Dhami, Bhupendra Yadav
Dhami, Bhupendra Yadav

केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड आस्था के प्रमुख केंद्र के साथ ही वन और पर्यावरण की दृष्टि से महत्वपूर्ण राज्य है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड भ्रमण के दौरान एफआरआई में वन एवं पर्यावरण से संबंधित विभिन्न मामलों में अधिकारियों के साथ बैठक की गई।

धामी बोले: किसी एक कार्य के पूर्ण होने पर आराम से नहीं हैं बैठना

प्रोजेक्ट एलीफेंट एवं कैंपा के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की गई। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड को वन एवं पर्यावरण के क्षेत्र में केन्द्र सरकार की ओर से हर संभव मदद दी जाएगी।

एसएस संधु ने जिलाधिकारियों संग बैठक की

Related Articles

Back to top button