Entertainment

Cannes: ऐश्वर्या के लुक ने लूट ली महफिल, फैन्स बोले…

मुंबई। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हर किसी के दिल में खास जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों काफी चर्चा में हैं और बुधवार को फैन्स ऐश्वर्या (Aishwarya) के कान लुक के लिए इंतजार करते रहे। ऐसे में अब फैन्स की इच्छा पूरी हो गई है और एक्ट्रेस का कान लुक सबके सामने आ गया है। ऐश्वर्या (Aishwarya) के फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या (Aishwarya) का रेड कार्पेट लुक

बता दें कि साल 2002 से ही कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रहीं एक्ट्रेस ने इस बार भी महफिल लूटी है। ऐश्वर्या राय बच्चन, कान के 75वें समारोह में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या (Aishwarya) ब्लैक गाउन के साथ ही कलरफुल फ्लोरल मोटिफ्स के साथ नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह एक बार फिर ऐश्वर्या ने मुस्कान के साथ सभी का दिल जीत लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

जूरी में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण

याद दिला दें कि इस बार भारत के लिए कान फेस्टिवल काफी खास है। भारत के आज़ादी के 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं। संयोगवश कान के भी 75 वर्ष हो रहे हैं। भारत 2022 ‘मार्चे डू फिल्म’ (कान्स फिल्म मार्केट) में भी सम्मानित देश है। 28 मई तक चलने वाले कान फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण समारोह की जूरी में शामिल हुई हैं। दीपिका आठ सदस्यीय कान प्रतियोगिता जूरी का हिस्सा हैं, उनका कहना है कि भारत को ‘दृढ़ विश्वास’ के साथ घरेलू प्रतिभाओं का समर्थन करने की जरूरत है। इस महोत्सव का आगाज़ 17 मई को हुआ था। उन्होंने कहा, “एक देश के तौर पर हमें लंबा सफर तय करना है। मुझे एक भारतीय के तौर पर देश का प्रतिनिधित्व करने पर वास्तव में गर्व होता है, लेकिन जब हम कान के 75 वर्षों को देखते हैं, तो पाते हैं कुछ ही भारतीय फिल्में या अभिनेता या प्रतिभाएं हैं, जो इसमें जगह बना पाई हैं।”

स्वयंवर- मीका दी वोटी में शहनाज की होगी एंट्री

‘भारत में होगा कान फेस्टिवल’

भारतीय पवेलियन के उद्घाटन के बाद पादुकोण ने कहा, “मुझे लगता है कि एक राष्ट्र के तौर पर हमारे पास सामूहिक रूप से प्रतिभा, क्षमता है और हमें बस दृढ़ विश्वास की जरूरत है। मुझे सच में लगता है एक दिन आएगा, जब भारत को कान में नहीं आना पड़ेगा, कान भारत में होगा।” भारतीय पवेलियन के उद्घाटन समारोह का सीधा प्रसारण पीआईबी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर हुआ है। भारतीय पवेलियन का उद्घाटन कान्स फिल्म मार्केट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने संगीतकार एआर रहमान, फिल्मकार शेखर गुप्ता, सीबीएफसी के प्रमुख प्रसून जोशी, अभिनेता आर माधवन, नवाज़दुद्दीन सिद्दीकी, पूजा हेगड़े, तमन्ना, उर्वशी रौतेला और लोक गायक ममे खान समेत अन्य की मौजूगी में किया।

बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब पहुंची KGF Chapter 2

Related Articles

Back to top button