Entertainment

फिल्म ‘चकदहा एक्सप्रेस’ से होगी अनुष्का की वापसी

मुंबई। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक्टिंग में फिल्म चकदहा एक्सप्रेस (Chakdaha Express) के जरिए अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अनुष्का, भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian women’s cricket team) की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का किरदार निभाएंगी। पहली बार बड़े पर्दे पर अनुष्का क्रिकेट खेलती दिखेंगी इसलिए फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये अनुष्का की पहली स्पोर्ट्स बायोपिक होगी। अनुष्का ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और वह प्रैक्टिस करती नजर आती रहती हैं। इसी बीच में अब अनुष्का और बायोपिक चकदहा एक्सप्रेस को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का वर्ल्ड के टॉप 4 क्रिकेट स्टेडियम में खेलने वाली हैं, यानी कि वहां फिल्म की शूटिंग होगी।

शाहरुख के बेटे आर्यन अमेजन प्राइम वीडियो से करेंगे डेब्यू

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का लॉर्ड्स स्टेडियम, यूके के लिए रवाना होंगी। इसके बाद वह अमेरिका के Headingley stadium में शूट करेंगी। प्लान के मुताबिक अनुष्का भारत के भी बड़े स्टेडियम में शूटिंग करेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्ज के साथ नई स्पॉन्सरशिप डील की अनाउंसमेंट की है जो 2022 सीजन के लिए हेडिंग्ले में मुख्य प्रायोजक के रूप में कार्यभार संभालेगा। इसका मतलब कि अनुष्का और फिल्म की टीम फिल्म को बेस्ट बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। तो देखते हैं कि फिल्म अब क्या कमाल दिखाएगी।

फिल्म ‘जर्सी’ पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

बता दें कि अनुष्का लास्ट साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थे। फिल्म में शाहरुख ने बोने का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद से अनुष्का ने कोई और फिल्म साइन नहीं की। हालांकि वह बतौर प्रोड्यूसर काम करने में लगी थीं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले पाताल लोक, बुलबुल जैसी सीरीज बनाई थी। वहीं फिर अनुष्का मां बन गई थीं और हाल ही में बेटी के 1 साल पूरा होने के बाद अनुष्का ने काम पर वापसी की। अब चकदहा एक्सप्रेस के जरिए अनुष्का फिर बतौर एक्टर अपना कमाल दिखाने वाली हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button