Entertainment

आलिया ने भरी हॉलीवुड के लिए उड़ान, फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आएंगी नजर

मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइप को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने पिछले महीने एक्टर रणबीर कपूर से शादी की। तो वहीं उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हिट हो गई। अब एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्मों में अपनी धाक जमाने के लिए निकल चुकी हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हैं। फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट भी होंगी। आलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है और कुछ खास बातें भी कही हैं।

आलिया (Alia) हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए हुईं रवाना

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस कार की पिछली सीट पर बैठी हुई दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ सिंपल लुक कैरी किया है और बालों को खुला रखा है। अपनी क्यूट फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा कि वह काफी नर्वस महसूस कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

नर्वस फील कर रही हैं आलिया (Alia)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  ने फोटो करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आज मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हूं। इस वक्त मुझे बिल्कुल एक न्यू कमर वाली फीलिंग आ रही है। ऐसा लग रहा है जैस ये एक दोबारा से शुरुआत हो रही है। इसे लेकर मैं काफी नर्वस हूं।’ फिर एक्ट्रेस ने लोगों से उन्हें शुभकामनाएं देने को कहा।

ज्ञानवापी विवाद पर कंगना ने दिया जवाब, बोली- काशी के कण-कण में हैं शिव

आलिया (Alia) की पोस्ट पर सेलेब्स ने दिए कमेंट्स

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने लिखा- ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी।’ तो वहीं करण टैक्कर ने उन्हें ऑल द बेस्ट विश किया। इसके अलावा मनीष मल्होत्रा, सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर, पूजा भट्ट ने आलिया को खूब सारा प्यार और बेस्ट विशेस दी। आलिया के फैन्स भी उन्हें खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ‘आप वहां भी बहुत अच्छा करेंगी।’ तो वहीं अन्य एक ने लिखा- ‘आलिया आप बेस्ट हो घबराओ नहीं…आप विदेश में भी भारत का नाम रौशन करेंगी।’

अजय-अक्षय पर फूटा ‘पंगा गर्ल’ का गुस्सा, बोलीं- कभी भी मेरी फिल्म को…

Related Articles

Back to top button