Entertainment

अक्षय के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर YRF ने दिया खास तोहफा

मुंबई।  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदी सिनेमा में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं और आगे उनकी काउंटिंग जारी है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लगभग हर जॉनर की फिल्मों में काम किया है और अभी भी वह लगातार फिल्में कर रहे हैं। फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अक्षय कुमार ने अनगिनत फिल्मों में काम किया है।

आगे भी उनकी फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। लेकिन आज उनके 30 साल पूरे होने पर वायआरएफ ने उन्हें खास तोहफा दिया है और उनकी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में एक्टर की सभी फिल्मों के सीन दिख रहे हैं।

अक्षय की फिल्म राम सेतु रिलीज डेट जारी

YRF ने मनाया जश्न-

वायआरएफ (YRF) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का नया पोस्टर शेयर किया है और एक्टर के 30 सालों का जश्न मनाया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सिनेमा में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहा हैं! वीडियो अभी देखें! 3 जून को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में यश राज फिल्म के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हुए भावुक-

30 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भावुक हो गए और उन्होंने कहा, ‘ये मेरे दिमाग में नहीं आया कि सिनेमा में 30 साल पूरे होने पर ये किया जायेगा। ये काफी हैरानी की बात है कि इतनी जल्दी 30 साल निकल गए। मेरी पहली फिल्म सौगंध थी और पहला सीन मैंने ऊटी में शूट किया था, जो कि एक्शन शॉट था। इस खास पोस्टर के लिए शुक्रिया। ये बेहद खास है।’

Akshay
Akshay

पृथ्वीराज का है लोगों को इंतजार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के बाद अब लोगों को उनकी अगली फिल्म पृथ्वीराज का इंतजार है। ये फिल्म ‘पृथ्वीराज’ निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार के अलावा मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं। मानुषी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

ईद के मौके पर Urfi ने लगाया चार चांद, साड़ी में ढाया कहर, ब्लाउज पर टिकी नजर

Related Articles

Back to top button