UTTAR PRADESH

एके शर्मा पहुंचे अजगैन उन्नाव स्थित 33/11 के0वी0 विद्युत् उपकेंद्र

उन्नाव/ लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज सुबह अजगैन,उन्नाव स्थित 33/11 के0वी0 विद्युत् उपकेंद्र जाकर उपभोक्ताओं की समस्याओं के समाधान के लिए चलाए जा रहे विद्युत समाधान सप्ताह में लगाए गए शिविर का दूसरा निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि उपभोक्ताओं की विधुत संबंधी समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण किया जाए। साथ ही इस उपकेन्द्र के अंदर आने वाले क्षेत्र से संबंधित सभी उपभोक्ताओं को इस सम्बंध में सूचित भी करने के निर्देश दिए।जिससे कि अधिक से अधिक उपभोक्ताओ को इसका लाभ मिल सके।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने उपभोक्ताओं से भी समस्याओ के बारे में जानकारी ली। इसमें जलालपुर, रायपुर गढ़ी, जैतीपुर, मकदूमपुर आदि गांवों के 20 उपभोक्ता शिविर में  अपने बिल ज्यादा आना,बिजली खपत,नाम पता गलत होना, मीटर लगाने, कनैक्शन, लाइट कटी होना,आदि से संबंधित शिकायते लेकर पहुंचे थे। मकदूमपुर गांव के प्रधान भी सोहरन फीडर के ओवरलोड होने की शिकायत लेकर आए और कहा कि विद्युत आपूर्ति सुचारु ढंग से न होने से किसानों की फसलें सूख रही है।

ऊर्जा मंत्री ने ओवरलोड फीडर से किसानों को हो रही विद्युत आपूर्ति की सुचारु बहाली के लिए किसी अन्य फीडर से विद्युत आपूर्ति करने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी विद्युत अधिकारीयों व कर्मचारियों को जनता की अधिक से अधिक सेवा करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री राहत कोष में हंस फाउंडेशन ने दिए 11 करोड़

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि विद्युत समाधान सप्ताह के दौरान प्रदेश के सभी 33/11 के0वी0 विद्युत उपकेंद्र में 12 से 19 सितम्बर तक सुबह 8:00 बजे से सायं 8:00 बजे तक समाधान शिविर लगाए जा रहे।  सभी उपभोकता शिविरो में जाकर अपनी समस्याओं का समाधान कराएं और अधिक से अधिक इसका लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में चलाए जा रहे विद्युत समाधान सप्ताह के दौरान प्रत्येक उपभोकता की समस्या का मौके पर ही निस्तारण कराया जाएगा। इस दौरान अजगैन,उन्नाव विद्युत उपकेन्द्र के  सहायक अभियंता पुनीत निगम, अवर अभियंता आशुतोष तिवारी एवं अन्य अधिकारी/ कर्मचारी व उपभोक्ता उपस्थित थे

Related Articles

Back to top button