SPORTS

‘KKR’ से हार के बाद रोहित ने बल्लेबाजों पर निकाला गुस्सा

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 52 रन की हार के लिए बल्लेबाजों (batsmen) को जिम्मेदार ठहराया। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम पैट कमिंस (22 रन पर तीन विकेट), आंद्रे रसेल (22 रन पर दो विकेट) और टिम साउथी (10 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (51) के अर्धशतक के बावजूद 17.3 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई।

KKR के खिलाफ बुमराह ने लिए 5 विकेट, वाइफ ने किया ट्वीट

किशन के अलावा मुंबई का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। मुंबई ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) (10 रन पर पांच विकेट) के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से नाइट राइडर्स को 9 विकेट पर 165 रन पर रोक दिया। कुमार कार्तिकेय सिंह (32 रन पर दो विकेट) ने बुमराह का अच्छा साथ निभाया। नाइट राइडर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा ने 43-43 रन बनाए।

Rohit
Rohit

रोहित (Rohit) ने मैच के बाद कहा, ‘इस तरह की पिच पर हम किसी भी दिन विरोधी टीम के इस स्कोर को स्वीकार करते। गेंदबाजों ने पारी के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया। बुमराह ने आज विशेष प्रदर्शन किया। लेकिन आज हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं निराश हूं। मुझे लगता है कि इस पिच पर यह अच्छा स्कोर था लेकिन हमने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया।

हम यहां (डीवाई पाटिल स्टेडियम) चौथा मैच खेल रहे थे इसलिए हमें पता था कि पिच कैसा बर्ताव कर सकती है। कुछ गेंद काफी तेजी से उछली लेकिन ऐसा होता है। हमें पता है कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी लेकिन आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, साझेदारियां नहीं बनाई और हमें आज इसकी कमी खली।’

KKR ने मुंबई को हराकर सीजन में अपनी में पांचवीं जीत दर्ज की। वहीं, मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में ये 9वीं हार है। मुंबई पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, जबकि कोलकाता की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। केकेआर के खाते में अब 10 अंक हो गए हैं और टीम अंकतालिका में 9वें से 7वें पायदान पर पहुंचने में सफल हुई है।

जोस ने किया कमाल, पकड़ा ‘कैच ऑफ थे सीजन”

Related Articles

Back to top button