Uncategorized

कोरोना पीड़ितों के लिए एक्टर Gurmeet Chaudhry ने शुरू किया covid hospital

कोरोना महामारी के बीच कई बड़ी हस्तियां मदद के लिए बढ़-चढ़ कर आगे आ रही हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। दरअसल, अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhry) ने कोरोना मरीजों के लिए नागपुर में आस्था अस्पताल शुरू किया है,  जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके द्वारा खोला गया अस्पताल शुरू हो चुका है। गुरमीत ने इन तस्वीरों के साथ-साथ एक शानदार कैप्शन भी लिखा है। गुरमीत (Gurmeet Chaudhry)  ने लिखा, ‘Avengers’ की तरह ही हम ‘Corovangers’ हैं। जो थैनॉस और उसकी आर्मी की तरह कोरोना को मिट्टी बनाकर उड़ा देंगे। डॉ. सैयद वजहाताली और टीम के साथ मिलकर नागपुर में कोविड केयर हॉस्पिटल की शुरुआत कर दी गई है। मैं उन सभी डॉक्टरों और फ्रंटलाइन वर्कर्स का धन्यवाद करता हूं जिनकी मदद से यह कार्य संभव हो पाया है।’

TMC नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में कोलकाता रेफर

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही गुरमीत (Gurmeet Chaudhry)  ने एलान किया था कि वह जल्द ही पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलने जा रहे हैं। जिसे बाद में अन्य शहरों तक भी ले जाया जाएगा।

गुरमीत (Gurmeet Chaudhry)  के फैंस उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बालीवुड की कई हस्तियां भी उनके इस जज्बे को सलाम कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button