Entertainment

‘मदर्स डे’ के खास मौके एक फैन्स ने सिद्धार्थ और मां रीता फोटो की शेयर

मुंबई।  मदर्स डे (Mother’s day) के खास मौके पर सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैन्स ने उनके और उनकी मां रीता शुक्ला के फोटोज शेयर किए और दिवंगत अभिनेता के लिए अपना प्यार जाहिर किया। याद दिला दें कि सिद्धार्थ अपनी मां रीता शुक्ला (Sidharth Shukla Mom Rita Shukla) के बेहद करीब थे और उन पर जान छिड़कते थे, लेकिन किसी ने सोचा न था कि एक दिन अचानक सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह देंगे और अपनी मां को अकेले छोड़ जाएंगे।

मदर्स डे पर अनुष्का ने बेटी वामिका के साथ तस्वीर की शेयर

सोशल मीडिया पर फैन्स ने शेयर कीं तस्वीरें

आज भी इस बात पर यकीन करने में दिल दुखता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं हैं। सिद्धार्थ की मां रीता के बारे में सोचकर- सोचकर दिल बैठा जाता है कि हर पल उस मां के कलेजे पर क्या बीतती होगी जिसका बेटा, जिसे हर कोई बेशुमार प्यार करता था, वो दूसरी दुनिया में जा चुका है। रीता मां को सिद्धार्थ के सभी फैन्स बहुत प्यार करते हैं और मदर्स डे के खास मौके पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें याद किया। सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट हैं, जहां फैन्स ने रीता और सिद्धार्थ की तस्वीरें शेयर कीं और रीता को बहादुर बताया और ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

सिद्धार्थ (Sidharth) का थ्रोबैक पोस्ट फिर वायरल

याद दिला दें कि साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने मदर्स डे के खास मौके पर मां रीता शुक्ला के एक प्यारा सा पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पोस्ट में सोफे पर बैठीं रीता शुक्ला ने नीचे जमीन पर बैठे सिद्धार्थ को गले लगाया हुआ था। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा था- ‘इस स्पेशल डे पर तुम्हारे ढेर सारे प्यार और सारी कोशिशों को कुबूल कर रहा हूं, जो तुम मेरे लिए हर रोज करती हो।’ मदर्स डे के खास मौके पर फैन्स इस पुराने पोस्ट पर भी कमेंट करते हुए शेयर कर रहे हैं।

सितंबर 2021 में सिद्धार्थ (Sidharth) का हुआ था निधन

बता दें कि हाल ही में रीता शुक्ला की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जहां वो ब्रह्मकुमारी के समर कैंप में बच्चों को टॉफी, चॉकलेट बांटती हुईं दिख रही थीं। रीता शुक्ला के ये फोटोज खूब वायरल हुए थे और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनपर खूब प्यार लुटाया था। याद दिला दें कि बीते साल सितंबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट के चलते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया था। सिद्धार्थ के यूं अचानक गुजर जाने का किसी को भी यकीन नहीं हुआ था। सिद्धार्थ को आज भी फैन्स याद करते हैं और अक्सर उनसे जुड़े हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं।

शादी की सालगिरह पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा पर लुटाया प्यार

Related Articles

Back to top button