• Tue. Dec 6th, 2022

हेमांग शाह की फोटोग्राफी क्रिएटिविटी और रिएलिटी से भरपूर

फेमस सेलिब्रिटी की खूबसूरत और शानदार तस्वीरें सभी को लुभाती है। लेकिन उनके इस खूबसूरत मूवमेट को बहुत ही शानदार तरीके से कैमरे में कैद तो कोई और ही करता है। इंडियन फ़ोटोग्राफ़ी की दुनिया के तमाम दिग्गजों में, रोहन श्रेष्ठ, डब्बू रतनानी और सिद बर्मन का नाम शामिल हैं, लेकिन इनके साथ ही अब एक और नाम शामिल हो गया है, हेमांग शाह का। हेमांग का नाम भी बॉलीवुड की फेमस हस्तियों के बीच तेजी से पॉपुुलर हो रहा हैं।

 

हेमांग शाह अपने टैलेंट, कड़ी मेहनत और क्रिएटिव इमैजिनेशन से आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। वह हर फ्रेम में ब्यूटी की तलाश करते है। एक नीचे स्तर से अपने करियर की शुरुआत करते हुए, हेमांग ने बहुत ही तेजी से ऊपर जाने का सफर तय किया। उन्होंने शिर्ले सेतिया, कृति सनोन, निथ्या मेनन, गौहर खान, एवलिन शर्मा, नंदीश संधू, कपिल देव, अंकिता लोखंडे, ऐलेना फर्नांडीस जैसी कई और हस्तियों के साथ काम किया है।

 

फोटोग्राफरों के बीच एक सम्मानित नाम, हेमांग शाह ने लेंस के प्रति अपने प्यार की खोज की और उन्होंने अपने लेंस का जादू बहुत ही कम उम्र में दिखाया। हेमांग ने नेशनल फोटोग्राफी इंस्टीट्यूशन से अपना पढ़ाई पूरी की है।

 

वर्षों तक इस फील्ड में काम करने के बाद, हेमांग ने आखिरकार सिनेमा जगत के लिए अपने जुनून और प्यार की खोज कर ली। फिलहाल के लिए उनके रिज्युम में फोटो-शूट, कवर-शूट, अवार्ड शूट और भी बहुत कुछ शामिल हो गया है।